Mobile Computing in Hindi

https://www.gyan4all.tech/2020/02/mobile-computing-in-hindi.html
Mobile Computing in Hindi

आपको दुनिया भर में कई ब्रांड नामों से स्मार्टफ़ोन का विस्तृत चयन मिलेगा। निम्नलिखित पैराग्राफ के भीतर मैंने भी अमेरिका के अग्रणी 2018 के 10 बहुत ही फैशनेबल स्मार्टफ़ोनों को रेखांकित किया है, जिनमें से सबसे अधिक एंड्रॉइड फोन, आईफोन और विंडोज़ फोन हैं। इस पोस्ट को पढ़ें और चुनें कि आपके मामले में कौन सा सही है।

अमेरिका के टॉप 5 परफेक्ट स्मार्टफोन
1. Apple iPhone 6
आई फोन 6 न्यू आईफोन 6 यह है कि वर्तमान में दुनिया का सबसे अधिक बिकने वाला मोबाइल है, लेकिन यह निश्चित रूप से राजस्व में काफी कम जानकारी को चकनाचूर कर सकता है। Apple ने बिना अपवाद के, अविश्वसनीय रूप से स्टाइलिश उपकरणों के निर्माण के लिए व्यापक रूप से जाना जाने वाला एक ब्रांड डिज़ाइन किया है, जो अंततः उस बेहतर सुपीरियर आकार का दौरा करता है जिसे हाल ही में बहुत सारे लोग तरस रहे हैं, iPhone 6 लगभग सभी सही स्थानों को छूता है।

2. एचटीसी वन (M8)

एचटीसी वन (M8) यह है कि बहुत पहले उत्तम दर्जे का, आधुनिक उपकरण एंड्रॉइड पर चलता है जो कि आज के समय का सबसे अच्छा ज्ञात ओएस है। यह एक असाधारण रूप से ठोस, टिकाऊ एल्यूमीनियम यूनी बॉडी प्रदान करता है, यह भी गंदगी के एक सॉफ्टवेयर की तरह है, यह बेहद ज़िप्पी प्रतीत होता है।

फिर भी, वन (M8) वास्तव में 4-मेगापिक्सेल 'UltraPixel' कैमरे के प्रकार में एक अपेक्षाकृत महत्वपूर्ण समझौता करता है जो कि प्रत्येक व्यक्ति को कई झंडे की तुलना में अपर्याप्त लगता है।

3. मोटोरोला ड्रॉयड टर्बो

शानदार बैटरी लाइफ के लिए एक जांच में प्रवेश करते हुए, मोटोरोला ड्रायड टर्बो में 5.2-इंच का एक अस्वाभाविक रूप से ठोकर खाता है। 3900 एमएएच की बैटरी वाला स्मार्टफोन जो स्पेक्स पर बातचीत नहीं करेगा। Droid टर्बो एक टच बिट बड़ा हो सकता है, जिसकी मोटाई में 0.44 इंच की गणना की जा सकती है, लेकिन विकल्प में, यह आपको बैटरी स्थायित्व के संदर्भ में राहत देता है, क्योंकि फोन निश्चित रूप से चार्जर से 2 दिन बचेगा।

वह बिंदु जिसे आपने बस एक उत्कृष्ट तेज क्वाड एचडी डिस्प्ले, एक स्नैपड्रैगन 805 सिस्टम चिप, और एक समझदार, 20-मेगापिक्सेल कैमरा, बस विकल्प के भीतर सहायता प्राप्त की है।

4. Apple iPhone 5s

बिग सेल फोन केवल हर किसी की ताकत नहीं है (नहीं, लेकिन फिर भी नहीं), यह निश्चित रूप से तर्क है कि अविश्वसनीय रूप से हल्के उपकरणों के लिए बाज़ार भी क्यों है जो आप आसानी से केवल एक हाथ से उपयोग करने जा रहे हैं। IPhone 5s एक शानदार ऐसा मोबाइल है जिसे आप झटपट आग्रह करने का प्रबंधन करेंगे: यह प्राइम-नॉट परफॉर्मेंस, एक उत्कृष्ट कैमरा, साथ में प्रचुर आईओएस 8 देता है। इसके माध्यम से छोटे फ्लिन की बैटरी लाइफ ब्रांच के भीतर स्थित होती है, जहाँ आप सेवा के एक पूरे दिन की तुलना में भरपूर मात्रा में सुरक्षित नहीं होगा।

5. नेक्सस 6

Nexus 6 आकार के संदर्भ में महत्वपूर्ण के भीतर एक टच वॉल्यूम चलाता है, हालांकि यदि आप बहुत बड़े पैमाने पर मोबाइल की जांच कर रहे हैं, तो आपको इसका 6 इंच क्वाड एचडी डिस्प्ले पसंद आ रहा है। इसके अतिरिक्त इसमें Google सेलफोन होने का लाभ भी शामिल है, जिसका अर्थ है कि यह एंड्रॉइड अपडेट के लिए उपकरणों में 1 है।

वास्तविक असंगत तथ्य यह है कि नेक्सस 6 एंड्रॉइड 5.0 लॉलीपॉप को शामिल करने के लिए प्रारंभिक मोबाइल था एक विशाल प्लस हो सकता है, जिससे तथ्य यह है कि आपके पास सुस्त खाल की बात नहीं है। ज़िप्पी होने के अलावा, नेक्सस 6 बहुत ही समझदार तस्वीरों को पकड़ता है, इसमें बोर्ड पर नवीनतम सिस्टम चिप और एक विस्तारित-स्थायी बैटरी है।







धन्यवाद के लिए ....

No comments:

Post a Comment